Thursday, July 4, 2024

भारतीय जनता पार्टी सरकार के द्वारा किए गए कारनामें

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

400 पार का नारा और मोदी की गारंटी सिर्फ और सिर्फ जुमला साबित होगा इससे ज्यादा कुछ नहीं ।
जो प्रचारजीवी फोटो जीवी ,जुमला जीवी मालामाल फकीर प्रधानमंत्री अपनी पत्नी का नहीं हुआ वो देश के हित की बात कभी नहीं कर सकते हैं।
प्रधानमंत्री श्री मोदी जी सिर्फ अडानी और अंबानी जैसे धन्नासेठों सहित आर एस एस वालों और ठाकुर ब्राह्मण सहित सवर्णों के हित की बात करते हैं।
205 लाख करोड़ रूपए कर्ज में डुबोने वाले यही देश के जुमले बाज प्रधानमंत्री वाली मनुवादी सरकार है जिसने देश के हर नागरिक को 1.50 लाख के कर्ज का कर्जदार बनाया है ।
हिंदू मुस्लिम मंदिर मस्जिद के नफरत की खाईं गहरी करने का काम 2014 से लेकर अब तक इसी मोदी सरकार ने किया ।
भ्रष्टाचार की जड़ें और ही ज्यादा मजबूत इसी मोदी सरकार में हुई।
हजारों करोड़ का घोटालेबाज नीरव मोदी जैसे लोग इसी मोदी सरकार के कार्यकाल में देश छोड़कर विदेश भागे और भगाने वाली यही मोदी सरकार है
बृजभूषण शरण सिंह,प्राज्वल रेवन्ना जैसे बलात्कारी राक्षस भाजपा के ही सांसद और सहयोगी पार्टी से हैं।
अंकिता भंडारी का हत्यारोपी पुल्कित आर्या भाजपा का ही पदाधिकारी का बेटा है, चिन्मयानंद इसी सरकार के पू्र्व गृहराज्य मंत्री थे जिन पर महिलाओं के यौनशोषण का आरोप लगा।
हाथरस , सीतापुर,जैसे गैंगरेप की सूत्रधार और हाथरस गैंगरेप के आरोपियों को बचाने वाली और जबरन रात में पयही भाजपा की योगी सरकार है ।
700 किसानों को मौत के घाट उतारने वाली और देश के अन्नदाताओं पर निरंकुशता की हदें पार करने वाली यही भाजपा की मोदी सरकार है ।
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में किसानों के ऊपर थार चढ़ाकर कुचलने वाला आशीष मिश्रा इसी भाजपा सरकार में गृहराज्य मंत्री अजय मिश्रा टेनी का नालायक बेटा है।
68500,69000 शिक्षक भर्ती आरक्षण महाघोटाले और परीक्षा में नकल और गंभीर भ्रष्टाचार के जरिए ब्राह्मण और ठाकुरों का जबरन ओबीसी सीटों पर नियुक्त करने वाली यही भाजपा की योगी सरकार है ।
उत्तर प्रदेश की हर भर्ती में आरक्षण की धज्जियां उड़ानें वाली यही योगी सरकार और मोदी सरकार है ।
इलेक्टोरल बांड के जरिए 9726 हजार करोड़ रुपए का महा भ्रष्टाचार करने वाली यही मोदी सरकार है ।
300 से ज्यादा आइ ए एस में चयनित ओ बी सी के अभ्यर्थियों को बाहर करने वाली यही मोदी सरकार है ।
लैटरल एंट्री के नाम पर धन्नेसेठो के रिश्तेदारों और आरएसएस वालों को डायरेक्ट संयुक्त सचिव बनाने वाली यही मोदी सरकार है
देश के टॉप वांटेड सवर्ण माफियाओं जैसे धनंजय सिंह ,विजय मिश्रा ,बृजेश सिंह को संरक्षण देने वाली यही मोदी और योगी सरकार है ।
और एक वर्ग के माफिया की हत्या और फर्जी एनकाउंटर में जबरन हत्या करने वाली यही भाजपा की योगी सरकार है ।
सी ए ए ,एन आर सी के जरिए अल्पसंख्यकों पर तानाशाही और निरंकुशता की सारी हदें पार करने वाली यही मोदी सरकार है ।
किसानों को खालिस्तानी कहने वाली यही भाजपा की मोदी सरकार है ‌
पुलवामा अटैक में 40 सी आर पी एफ के जवानों की हत्यारी यही मोदी सरकार है ।
अजीत पवार ,हिमंत विस्वा सरमा जैसे हजारों करोड़ के घोटालेबाजो को अपनी वाशिंग मशीन में साफ करके पाक साफ बताने वाली यही मोदी सरकार है ।
शिक्षा को कमाई का सबसे बड़ा स्कैम बनाने वाली यही मोदी सरकार है ।
सबसे ज्यादा शिक्षा माफिया भाजपा से ही हैं।
हलाला मीट व लीफ कंपनियों से 350 करोड़ का चंदा लेने वाली यही मोदी सरकार है ।
कोरोना वैक्सीन से चंदा लेकर देश के 125 करोड़ जनता को कोरोना वैक्सीन डोज दिलाकर हार्ड अटैक,कार्डियक अरेस्ट का मरीज बनाकर मौत के मुंह में धकेलने वाली यही मोदी सरकार है ।
मंहगाई चरम पर पहुंचाने वाली यही चंदा चोर मोदी सरकार है
गरीबों को गरीबी में धकेलने वाली और अमीरों को और अमीर बनाने वाली यही भाजपा की मोदी सरकार है
5 किलो राशन जो मिलता सिर्फ 4 ही किलो है के जरिए देश के 80 करोड़ गरीबों का हक ,अधिकार,आरक्षण, शिक्षा रोजगार, छीनने वाली यही भाजपा की मनुवादी मोदी सरकार है ।
धार्मिक कट्टरवाद एजेंडे के जरिए जनहित के सभी मुद्दों पर पूरी तरह से फेल सरकार यही भाजपा की मनुवादी मोदी सरकार है ।
भारतीय जुमलेबाज पार्टी यानी भाजपा यही मोदी सरकार है ।
संविधान विरोधी लोकतंत्र विरोधी यही भाजपा की मनुवादी मोदी सरकार है ।
गाय को माता बताकर गायों की दुर्दशा की जिम्मेदार यही भाजपा की योगी सरकार और मोदी सरकार है जिसने गौ हत्या कत्लखानों से 350 करोड़ का चंदा लेने वाली यही मनुवादी मोदी सरकार है ।

जनहित के मुद्दों पर फेल यही भाजपा की मोदी सरकार को बेनकाब करने वाले राज्य सभा सांसद श्री संजय सिंह सहित विपक्षी सांसदों को निलंबित करके लोकतंत्र की हत्या करने वाली यही मोदी सरकार है ।
मणिपुर का *म* तक न बोलने वाले यही प्रधानमंत्री मोदी जी है
मणिपुर को हिंसा की आग में झोंकने वाली यही मोदी सरकार है ।
मेरे पास 2014 से लेकर अब तक के भाजपा की मोदी सरकार और योगी सरकार के सारे बड़े भ्रष्टाचारी कारनामें सबूतों के साथ मौजूद हैं।
इसलिए विना किसी भूल के नहीं चाहिए बार बार निरंकुश मोदी सरकार का ध्यान रखते हुए इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी को भारी मतों से विजई बनाने की हम सबकी नैतिक जिम्मेदारी है ।
और संविधान की रक्षा के लिए शिक्षा, रोजगार, भ्रष्टाचार मुक्त भारत होना चाहिए ऐसे संकल्प लेकर भारी मतों से फूलपुर लोकसभा सीट से श्री अमरनाथ सिंह मौर्य जी को और इलाहाबाद लोकसभा सीट से श्री उज्जवल रमण सिंह को भारी मतों से विजई बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभायें मेरे सभी प्रिय सम्मानित साथियों एवं ईष्ट जनों आप सभी से विनम्र अपील है ।
और केवल फूलपुर ही नहीं पूरे उत्तर प्रदेश सहित पूरे भारत के 85% बहुजनों से अपील है कि संविधान की रक्षा के लिए अपने हक ,अधिकार, आरक्षण, रोजगार,शिक्षा, स्वास्थ्य और विकास को सबसे बड़ा मुद्दा और हम सब की सबसे बड़ी जरूरत को पूरा करने वाली इंडिया गठबंधन की सरकार को दिल्ली के लोकतंत्र के मंदिर लोकसभा में भेजना हम सभी की सबसे बड़ी जरूरत है।

 

- Advertisement -spot_imgspot_img
Advertisements
  • site logo
 
क्रिकेट लाइव
मार्किट लाइव
Latest news
यह भी पढ़े
error: Content is protected !!